Friday, May 20, 2022
Homeमहराजगंजपेट्रोल पंप के कर्मचारियों से लोगो ने की मारपीट

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से लोगो ने की मारपीट

पेट्रोल भराने के बाद युवक सेल्स मैन को दे रहे थे नेपाली पैसा

महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – सोनौली कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत सेमरातर चौराहे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के बाद नेपाली रुपया पंप कर्मचारी के द्वारा नही लेने के वजह से क्षेत्रीय दबंगों ने पंम्प कर्मचारी से किया नोक-झोक गाली गलौज होते हुए मामला मारपीट तक पहुंच गया।
जानकारी के मुताबिक बताते चले कि उपरोक्त थाना क्षेत्र मे स्थित किसान सेवा पेट्रोल पंप सेमरातर के मालिक संजय सिंह ने बताया की मिश्रौलिया स्थित रतनपुर निवासी एक चाय विक्रेता मेरे पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद नेपाली रुपया देने लगा तो पेट्रोल पंप के सेल्समैन बैजनाथ एवं बृजभान यादव ने नेपाली रुपया लेने से इनकार कर दिया।
जिसपर तेल लेने आये युवक भड़क गये और कर्मचारी को गाली गलौज देते हुए धक्का-मुक्की करने लगे इस पर मैनेजर बबलू राय जब युवकों को समझाने का प्रयास किये तो युवक मारपीट पर आमादा हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस मौके पहुंची और स्थिति को काबू में किया।

बता दें कि पेट्रोल पंप कर्मचारी ने युवकों पर पैसा लूटने का भी आरोप लगाया है। वहीं पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पीड़ित पंप कर्मचारी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

Leave a Reply

Must Read

spot_img