Wednesday, May 25, 2022
Homeमहराजगंजभिटौली, महराजगंज: बाइक चोरी करते युवक धराया

भिटौली, महराजगंज: बाइक चोरी करते युवक धराया

भिटौली चौकी अन्तर्गत धरमपुर चौराहे पर स्थित नितेश हार्डवेयर की दुकान के ठीक सामने से बाइक चोरी करते युवक पकड़ा गया ।

भिटौली, महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ :- कोतवाली थाना क्षेत्र के भिटौली चौकी अन्तर्गत धरमपुर चौराहे पर स्थित नितेश हार्डवेयर की दुकान के ठीक सामने से बाइक चोरी करते युवक पकड़ा गया ।
मिली जानकारी के अनुसार घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा पकड़ी विशुनपुर निवासी मानवेन्द्र द्विवेदी पुत्र महेश्वर नाथ द्विवेदी ने बताया कि दिनाँक 7-11-2020 को रात करीब नौ बजे श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र ग्रामसभा डेरवा निवासी तीस वर्षीय इस्माइल पुत्र सुन्नी जो कि बाजार में जाकर ठेले के माध्यम से विक्री का कार्य करता है बीती रात को मानवेन्द्र द्विवेदी की दुकान के ठीक सामने से बाइक को उठा कर अपने ठेले पर लाद कर चोरी करने के फिराक में था । 

अचानक नितेश हार्डवेयर के प्रोपराइटर मानवेन्द्र द्विवेदी अपने आवास से भोजन कर दुकान के लिए आ रहे थे कि अचानक देखा कि बाइक को उठा कर डेरवा निवासी इस्माइल ठेले पर लाद रहा था । कि अचानक पकड़ा गया। मानवेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि इसके पूर्व भी नितेश हार्डवेयर की दुकान से नल,मोटर,आदि चीजो को दुकान से चुराया गया है । जिसका आज तक भिटौली पुलिस ने खुलासा नही किया । इस दौरान कोतवाल मनीष कुमार सिंह ने बताया कि मामले को संज्ञान में है। दोषी के ऊपर कठोर कार्यवाही की जाएगी

Leave a Reply

Must Read

spot_img