Monday, October 3, 2022
Homeमहराजगंजधूम धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

धूम धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

दबंग भारत न्यूज़ – रफीउल्लाह इस्लामिया इंटर कॉलेज सिसवा मुंशी में 72वें गणतंत्रता दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया छात्र छात्राओं के द्वारा विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और नारों के साथ क्षेत्रवासियों को देश प्रेम की भावना जगाने के लिए एक अलग संदेश दिया गया। विद्यालय के अध्यापकों व छात्राओं के द्वारा एक ज्ञापन भी दिया गया। ज्ञापन को मुख्यमंत्री के ट्विटर पर और जिला पंचायत सदस्य अशोक यादव परतावल को भी एक प्रति सौंपा गया जिसे विद्यालय के छात्राओं के द्वारा यह रिक्वेस्ट किया गया कि जब भी आप की मुख्यमंत्री से मुलाकात होती है तो हम लोगों का ज्ञापन उनके हाथ में देने का कष्ट करें छात्राओं के तीन ग्रुप के द्वारा साइकिल की रैली निकाली गई यह रैली कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए 6 गांव का भ्रमण किया रैली में छात्राएं ने अपनी साईकिल में तिरंगा झंडा व कुछ स्लोगन जैसे नशा मुक्ति बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व देश-प्रेम और पर्यावरण से संबंधित लगे स्लोगन दफ्ती पर लिखकर साइकिल से चल रही थी।


इस गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य अशोक यादव ने अपने संबोधन में कहा कि इस चौराहे पर मेडिकल दुकानों पर नशीली दवाएं बेचने का संज्ञान आया है इसके लिए उच्च अधिकारियों को सूचित करेंगे।
विद्यालय के छात्र/छात्राओं के द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहना भी किए।
जिसमें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,दहेज एक अभिशाप सराहनीय रहा। सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य रूप से महिबुन खातून रेनू यादव अर्पिता पटेल शिल्पा यादव पूजा यादव हेमा शर्मा अनामिका गुप्त अनुष्का गुप्त मुस्कान यादव शिवानी गुप्त आयशा खातून वसीमा खातून आदि छात्राएं कार्यक्रम में मुख्य रूप सेसरहनिय रहा। इस शुभ अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रवण कुमार गौतम विज्ञान के अध्यापक संजीव मित्तल व बाबू सुनील, राजेश गुप्त, अशोक दुबे कैलाश सिंह मजहरुद्दिन मौलाना जमात अली श्रीमती रूपकला पटेल जाहिदा खातून आदि शिक्षक व शिक्षिकाएं उपस्थित रहे और विद्यालय के लीडर दिलीप गुप्त एवं अन्य छात्र/छात्राएं व अभिभावकगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img