Monday, June 27, 2022
Homeमहराजगंजसरकार की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात को मुंह चिढ़ाती...

सरकार की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात को मुंह चिढ़ाती ये तस्वीर

महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – एक तरफ जहां सरकार सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात कर रही हैं।वही कुछ सड़कें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही हैं। जिसका नजारा देखना हो तो सदर तहसील क्षेत्र के बरियारपुर से जड़ार जाने वाली सड़क पर आइए। यह सड़क इस कदर टूटा है कि सड़क में हर जगह गड्ढे ही गड्ढे हो हैं और सड़क धंस चुकी है । यह सड़क क्षेत्र के बरियारपुर,पिपरपाती तिवारी,बांसपार नूतन,जड़ार टोले आदि गांवों के लिए महराजगंज मुख्यालय तक जाने का मुख्य मार्ग भी है।

इसी सड़क से हजारों छात्र छात्राएं जड़ार,सोहरौना व महराजगंज तक पढ़ने के लिए प्रतिदिन आना जाना होता है। जड़ार टोले के निवासी मो.शाहीद खान ने कहा कि हमने इस मार्ग की बदहाली की शिकायत जिलाधिकारी और विभाग से भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई अभी भी सड़क बदहाल है।

जड़ार टोला निवासी छेदी खान ने कहा कि यह महराजगंज व सोहरौना चौराहे तक जाने की मुख्य सड़क हैं। लेकिन सड़क गड्ढे में तब्दील होने से बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता हैं। जड़ार टोला निवासी सरवर खान ने कहा कि यह मार्ग इस कदर टूटा है कि कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। प्रशासन को इसकी मरम्मत अतिशीघ्र करानी चाहिए ,सेराजुददीन ने कहा कि इस सड़क से विद्यालय के वाहन भी आते जाते हैं जिससे हमेशा डर बना रहता है।

Leave a Reply

Must Read

spot_img