Sunday, December 4, 2022
Homeमहराजगंजसिसवा मुंशी चौकी पे तैनात हेडकांस्टेबल की सेवानिवृत्ति पर धुमधाम से हुई...

सिसवा मुंशी चौकी पे तैनात हेडकांस्टेबल की सेवानिवृत्ति पर धुमधाम से हुई विदाई

भिटौली/महराजगंज

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सिसवा मुंशी चौकी पर पदस्थ हेड कांस्टेबल राजबहादुर के सेवानिवृत्त होने पर एक कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें विदाई दी गई।सिसवा मुंशी चौकी पर पहली बार इस तरह का आयोजन हुआ। इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन चौकी इंचार्ज महेंद्र यादव के द्वारा संपन्न हुआ है। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रधान संघ के एजाज खान ,सामवेद तिवारी, प्रबंधक नवीन कुमार पांडेय, बरगदही के प्रधान इरफान ने पुष्पमाला पहनाकर,अंग वस्त्र और स्मृति चिह्न भेंट किया।

चौकी प्रभारी ने कहा कि राजबहादुर ने लंबे समय से अपनी सेवा दी है। आगे भी वे इसी प्रकार से समाज के हित में काम करके अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएं ऐसा हम आशा करते है तथा आगे भी वे जहां भी रहे पुलिस का सहयोग करते रहे। उपस्थित क्षेत्रीय लोगों ने भी उनके कार्यों की प्रशंसा की। कार्यक्रम का संचालन सामवेद तिवारी ने किया।

पत्रकार सुशील शुक्ल ने कहा कि हेड कांस्टेबल राजबहादुर का सेवा काल सराहनीय रहा है। डेरवा के ग्राम प्रधान मोहम्मद हुसैन,सिसवामुंशी के अमरजीत पटेल, गंगराई के तकसीम अली ,रमाशंकर चौधरी, गोपाला के अबुहुरैरा,बेलवा बुजुर्ग के प्रधान नुरलैन, मुबारक खान, नागेंद्र कुमार अफसर अली,अल्ताफ, उपेंद्र शाही,सुरेंद्र प्रजापति,लक्ष्मीशंकर यादव, नागेंद्र आदि स्टाफ लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img