महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती मनाकर, इनकी देश सेवा को याद किया गया

आर०के० इंटरमीडिएट कॉलेज में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती मनाई गई

महराजगंज: परतावल

दबंग भारत न्यूज़ :- महराजगंज: परतावल, हरपुर तिवारी स्थित आर०के० इंटरमीडिएट कॉलेज में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती मनाई गई। झंडा रोहण विद्यालय के को-ऑर्डिनेटर श्री निसारुल्लाह खान जी ने किया। झंडा रोहण के साथ-साथ इन महापुरुषों के फोटो पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री इरफानुल्लाह खान इन महापुरुषों के बलिदानों को याद दिलाते हुए, इनके द्वारा देश के लिए किए गए महान कार्यो का गुणगान किया तथा इनके द्वारा सत्य, अहिंसा बलिदान के रास्ते पर चलने और देश सेवा के लिए समर्पण के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए, इन महापुरुषों से हमारे देश के हर नागरिक को प्रेरणा लेनी चहिये और देश सेवा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।


इस खुशी के मौके प्रधानाचार्य ने विद्यालय के सभी अध्यापक/अध्यापिकाओं/कर्मचारियो, छात्र/छात्राओं के साथ-साथ क्षेत्र के लोगो शुभकानाएं दी तथा छात्र/छात्राओं का विद्यालय में साथ न होने की कमी महसूस किया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार के वलीउल्लाह खान, महबूब अली, दीपक कुमार, सुधीर पांडेय, गोविन्द, जिब्राइल अली,फरहान, इजराइल, सरोज कन्नौजिया, पूजा वर्मा, गजाला परवीन आदि मजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles