Sunday, December 4, 2022
Homeमहराजगंजबरवा खुर्द में नारायणी नहर पर बड़े पुल की आधारशिला का...

बरवा खुर्द में नारायणी नहर पर बड़े पुल की आधारशिला का सांसद पंकज चौधरी ने किया शिलान्यास

महाराजगज

दबंग भारत न्यूज़ :- सांसद पंकज चौधरी ने घुघली विकास खण्ड के बरवा खुर्द में नारायणी नहर पर बड़े पुल की आधारशिला रखने के उपरांत उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कही कि विगत ढाई वर्षों में प्रदेश सरकार द्वारा सौभाग्य योजना एंव पंडित दीन दयाल ग्राम ज्योति योजना के तहत गांव गांव में बिजली पहुंच रही है।किसानों को उनके फसल तथा गन्ना मूल्य का समय से भुगतान कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों का भरोसा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में है। लोगों को भरोसा है कि उत्तर प्रदेश का विकास भाजपा के हाथों में सत्ता सुरक्षित रहने पर ही संभव है। मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में विकास की धारा बह रही है।

इस अवसर पे विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने कहाकि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजना से लोगो के जीवन स्तर में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार विकास के साथ साथ गाव गरीब के जीवन स्तर को उठाने के लिए प्रयास कर रही है। गरीबो के घरों तक रोशनी जगमगाने के लिए गाव गाव विद्युत पोल,तार व मुफ्त विद्युत कनेक्शन दिया। गरीबो के घरों में इज़्ज़त घर बनने लगा, उज्ज्वला गैस योजना के माध्यम से गरीबो के घरों की महिलाओं को जहरीले धुंए से निजात दिलाने का कार्य हुआ।

किसानों के खातों में 6000 कई धनराशि किसान सम्मान निधि के माध्यम से मिलने लगा।कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष रणधीर सिंह ने किया जबकि संचालन जिला कोषाध्यक्ष ठाकुर रौनियार ने किया। विधिवत मंत्रोच्चार के साथ सांसद विधायक ने 73 लाख की लागत से बनने वाले पुल की आधारशिला रखी। स्थानीय ग्रमीणों में खुशी की लहर दौड़ गयी ,लोगो ने सांसद व विधायक के इस प्रयास की सराहना की और सांसद पंकज चौधरी जिंदाबाद, विधायक जयमंगल कन्नौजिया जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

इस अवसर पर पूर्व मण्डल अध्यक्ष राम कोमल चौधरी, भाजयूमो जिलाध्यक्ष दिनेश जायसवाल, पूर्व प्रधान प्रमोद पटेल जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अनूप पटेल, भाजपा सेक्टर प्रमुख रामाज्ञा यादव , अब्दुल कलाम, गोपाल चौधरी, ग्राम प्रधान बृजेश पटेल, राधेश्याम गुप्ता, गुलाब चौधरी, क्षेत्र पंचायत सदस्य छोटे लाल गुप्ता,, कन्हैया जायसवाल के अलावा सिंचाई खण्ड गोरखपुर के सहायक अभियंता संजय प्रताप मल्ल, अवर अभियंता अरुण कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img