गुजरात बल्दिया में मज़लिस की कामयाबी धर्मनिरपेक्षता की जीत है

दबंग भारत न्यूज़ – आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिम के कार्यालय दारुल मजलिस छपिया में गुजरात निकाय चुनाव में मज़लिस की शानदार जीत के खुशी में जिलाध्यक्ष सरवर खान कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी साथ ही श्री खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुजरात निकाय चुनाव में मजलिस की कामयाबी धर्मनिरपेक्षता की जीत हैं अब लोग एआईएमआईएम और बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी साहब को उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं । अहमदाबाद निकाय चुनाव में बिना बेन की जीत धर्मनिरपेक्षता की जीत है और मजलिस सभी धर्मों का सम्मान करती है और धर्म के आधर पर किसी मे भेदभाव नही करती। यह जीत आने वाले दिनों में और बड़ी होगी।


ज्ञात हो कि गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के फैसले आ चुके हैं भाजपा कांग्रेस सहित कई अन्य दलों ने चुनाव में अपना किस्मत आज़माया वही असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी मज़लिस ने भी अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे मज़लिस को 8 सीटों पर जीत मिली वही कई सीटों पर मामूली वोटो के अंतर से चुनाव हार गए, गुजरात के जीत का जश्न पूरे देश में फैले मज़लिस के समर्थकों द्वारा मनाया जा रहा है। इस मौके पर नौशाद खान जिला कार्यकारिणी सदस्य, सदरे आलम खान सोशल मीडिया इंचार्ज, सैफ अली खान युवा नेता, मुजीब खान सोशल मीडिया इंचार्ज पनियरा विधानसभा, रियाजुद्दीन खान, डॉक्टर ज़ुल्क़रनैन रहमानी, आरिफ खान, सहदेव भारती, सतीश गौतम, शकील आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles