Wednesday, August 10, 2022
Homeमध्य प्रदेशदिग्विजय सिंह के रोड शो में भगवा दुपट्टे में दिखे पुलिसकर्मी, भोपाल...

दिग्विजय सिंह के रोड शो में भगवा दुपट्टे में दिखे पुलिसकर्मी, भोपाल DIG ने दिया ये बयान

मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत की कामना

मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत की कामना के लिए साधु-संतों के कार्यक्रम के तहत राजधानी भोपाल की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और सिंह की अगुवाई में भगवा ध्वज फहराते हुए एक रोड शो निकाला गया। रोड शो के दौरान भारी मात्रा में सुरक्षाबल भी तैनात था और कुछ पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भी थे। सादी वार्दी में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की भगवा दुपट्टा डाले हुए फोटो भी सामने आई। 

एएनआई के मुताबिक, सादी वर्दी में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने खुलासा किया कि उसने ऐसा अपनी मर्जी से नहीं किया था बल्कि ऐसा करवाया गया है। इसके बाद डीआईजी भोपाल ने सफाई देते हुए कहा है कि हमने और रोड शो के आयोजकों ने कुछ स्वयंसेवकों को चुना था। रोड शो के दौरान स्वयंसेवकों ने क्या पहना है इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी ने किसी भी रंग के स्कार्फ नहीं पहना था। 

भोपाल के व्यावसायिक क्षेत्र में निकले दिग्विजय सिंह के करीब एक किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भगवा ध्वज और पताकाओं के साथ कांग्रेस के झंडे भी फहरते हुए दिखाई दिए। शो में लगातार नर्मदा मैया और भारत माता की जय के नारे भी लगे। भीषण गर्मी के बीच रोड शो के दौरान पूरे समय श्री सिंह भी संत समाज के साथ पैदल चलते दिखाई दिए। 

इसके पहले कल साधु संतों ने दिग्विजय की जीत की कामना के लिए विशेष हवन-पूजन किया था। कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में साधु-संतों ने धूनी रमाते हुए हठयोग किया था। इस कार्यक्रम में सिंह पत्नी अमृता राय के साथ शामिल हुए और पूजा की।
 

भोपाल संसदीय क्षेत्र से सिंह का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी की प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ हो रहा है। भोपाल में 12 मई को मतदान होना है।

Source :- www.livehindustan.com

Leave a Reply

Must Read

spot_img