Wednesday, May 18, 2022
Homeराजनीतिकांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत ने किया सिसवा मुंशी...

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत ने किया सिसवा मुंशी में कांग्रेस पार्टी कार्यालय का उद्घाटन

पनियरा 319 विधान सभा चुनाव कार्यालय सिसवा मुंशी में आज कांग्रेस पार्टी का कार्यालय का उद्घाटन हुआ।

भिटौली /महाराजगंज

पनियरा 319 विधान सभा चुनाव कार्यालय सिसवा मुंशी में आज कांग्रेस पार्टी का कार्यालय का उद्घाटन हुआ। जिसका उद्घाटन कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत फीता काट कर किया। प्रचार अभियान को तेज करते हुए सिसवा मुंशी चुनावी कार्यालय का उद्घाटन की।

भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा की ये सरकार सिर्फ लोगो में बाटने की काम की है नौकरी के नाम पर युवा के साथ छलवा की है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है बहन प्रियंका गांधी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बनते ही किसानों का पूरा कर्जा माफ होगा,छात्रा को स्मार्ट फोन और स्कूटी, बीस लाख लोगो को रोजगार, सविदा कर्मी और ठेका कर्मचारियों को नियमित ,कोई भी बीमारी हो 10 लाख तक मुफ्त इलाज, सालाना 3 गैस सिलेंडर मुफ्त, महिलाओं के लिए फ्री बस सुविधा, आंगन बाड़ी और आशा बहनों को 10 हजार रुपया प्रति माह मानदेय दिया जायेगा। तथा अन्य सुविधा तमाम जनहितकारी निर्णय लिए जाएंगे ।

इसलिए पनियरा की जनता को कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी शरदेंदु पाण्डेय को आने वाले 3 मार्च को हाथ के पंजे पर निशान लगा कर विधान सभा में भेजने का कार्य करें। और श्रीमती प्रियंका गांधी के हाथो को मजबूत करे। तभी पनियरा विधान सभा का चौमुखी विकास होगा। शरदेंदु पाण्डेय ने अपनी घोषणा पत्र में कहा की पनियरा विधान सभा में जंगली पशुवों को रोकने के लिए जंगल के किनारे फॉशिंग कराएंगे,पनियरा में तहसील बनेगा, परतवाल और पनियरा में दो खाद बिक्री के लिए 2 इफ्को सेंटर,पॉलिटेक्निक कालेज, छात्र छात्रा को पुलिस में भर्ती के लिए रानिग ट्रैक,एक सरकारी नर्सिंग ट्रेनिग कालेज स्थापना भी होगी। अगर जनता मुझे मौका दिया तो क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं उसको निस्तारण मैं कराउगा । सरकार की जो भी स्कीम होगी सब जनता तक पहुंचने की कोशिश करूंगा।

इस कार्यक्रम में इनायत खान प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, जिला अध्यक्ष शरद कुमार सिंह, राकेश पाण्डेय,अतुल पांडेय,जय कृष्ण उपाध्याय,सतीश कुमार,विवेक, अहमद खान,नसीम खान, मुराली,सिराजुद्दीन, मंजूर अली आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img