गैरुल निशा गर्ल्स डिग्री कालेज गंगराई में छात्राओं को दी गई विदाई

भिटौली , महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – सिसवा मुंशी स्थित गैरुल निशा गर्ल्स डिग्री कालेज गंगराई में बी0ए0 छात्रों के लिए धूम धाम से विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मार्कण्डेय यादव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कालेज के संचालक तकसीम अली ने छात्रों को मन लगाकर पढ़ने के लिए प्रेरित किया और पढ़ाई के साथ स्वच्छता का भी आह्वान किया।

तो वही नव जीवन ज्योति विद्यालय के प्रधानचार्य विवेक वर्मा के सभी छात्रों को परीक्षा में सफलता के टिप्स दिए lशिव पूजन दास पब्लिक स्कूल के नागेश्वर पटेल कठोर परिश्रम और लक्ष्य एक निश्चित उद्देश्य बनाकर निरंतर अध्ययन करने की बात कही।

इस दौरान बी0ए0 तृतीय वर्ष के छात्राओं को सम्मानित किया गया।बी0ए0 द्वितीय वर्ष के छात्राओं ने तिलक लगाकर शुभकामनाए दी।इस अवसर पर इनामहुल हक, राजेश्वर पटेल, आनंद कुमार, मो अकरम, राहुल, गोविंद कुमार,साधना पटेल आदि सभी शिक्षक शिक्षिका मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles