निजीकरण के विरोध में उतरे भारतीय जीवन बीमा निगम के कर्मचारी ने किया प्रदर्शन

महराजगंज,फरेन्दा

दबंग भारत न्यूज़ – फरेन्दा स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के कर्मियों ने सोमवार को कार्यालय के ठीक सामने सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन कर सरकार को जमकर कोसा तथा आईपीओ को वापस लेने की मांग की। निजीकरण से नाराज वीमा कर्मियों ने कहा कि अगर सरकार ने मांगे नहीं मानी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।

भारतीय जीवन बीमा निगम के कर्मियों ने आज वेतन विसंगतियों को लेकर प्रदर्शन किया और वेतन समझौता लागू किए जाने की मांग की। बीमा कर्मियों ने केंद्र सरकार व प्रांत की सरकारों के विरोध में अपनी आवाज मुखर की तथा कहा कि,सरकारी कर्मचारियों के हितों की तो अनदेखी कर ही रही हैं।

साथ ही एक सुनियोजित षड्यंत्र के जरिए कर्मचारियों को नौकरी से बेदखल करने की कोशिश भी की जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो न केवल परिवार के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न होगा बल्कि परिजन भुखमरी के शिकार होंगे।

राम चंद्र प्रसाद ने बताया कि –
संपूर्ण भारत के कर्मचारियों जिसमें सभी वर्ग क्लास प्रथम से क्लास चतुर्थ तक के सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारियों के विरोध में उठाया गये सरकार के मनमानी कदम का विरोध हम आखिरी सांस तक करते रहेंगे, क्यों कि अगर ऐसा हुआ तो न केवल परिवार के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न होगा बल्कि परिजन भुखमरी के शिकार होंगे।

विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से रामचंद्र प्रसाद, संतोष सेनानी, राघवेंद्र प्रताप सिंह, विराट स्वरूप सिंह,सुरेंद्र प्रसाद, ए.के.पाण्डे, लक्ष्मी देवी, सफीउल्ला सहित सभी वर्ग के कर्मचारी गण मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles