Sunday, December 4, 2022
Homeमहराजगंजपिपर पांती तिवारी का मुख्य मार्ग हुआ छतिग्रस्त उखड़ी गिट्टियां राहगीर सांसत...

पिपर पांती तिवारी का मुख्य मार्ग हुआ छतिग्रस्त उखड़ी गिट्टियां राहगीर सांसत में

भिटौली,महराजगंज।

दबंग भारत न्यूज - सदर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामसभा पिपर पांती तिवारी का मुख्य मार्ग पूरी तरह हुआ छतिग्रस्त। गिट्टियां उखड़कर इधर उधर जा रही खेतों में लेकिन एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार दावा कर रही है गड्ढामुक्त सड़क का, क्या यह सिर्फ दावा है या ढिंढोरा पीटा जा रहा किसका दावा मजबूत माना जाय।

जनपद में विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों का बहुत बुरा हाल है और जमीनी हकीकत की बात करें तो इन उखड़ी हुई सड़कों को देखकर सरकार के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं पिपर पांती तिवारी का यह एक मुख्य मार्ग है जनप्रतिनिधि भी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे चुनाव आते ही ग्रामीणों से वोट की गुहार लगाई जाती है लेकिन अभी दूर दूर तक कोई नजर नहीं आ रहा अधिकारियों को यहां तक आने की फुर्सत नहीं ये कभी देखने नहीं आते फिर इन उखड़ी और उजड़ी हुई सड़कों का क्या होगा वे लोग जो प्रतिदिन जिला मुख्यालय व अपने कार्य हेतु इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं बच्चे स्कूल जाते हैं सबसे बड़ी समस्या उन बुजुर्गों की है जो कभी पैदल इस मार्ग से गुजरते हैं उन्हें गिरते पड़ते जाना पड़ता है।

गांव के संजय मणि त्रिपाठी ने बताया की मार्ग पूरी तरह उखड़ गया है लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं इसे जल्द से जल्द बनवाया जाए, मो. इसहाक अली ने बताया इस मार्ग की गिट्टियां उखड़ गयी हैं प्रशासन इस पर ध्यान दे और इसका निर्माण विशेष रूप से कराये, नरेंद्र कुमार ने बताया सरकार यहां के ग्रामीणों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों कर रही है समझ से परे है ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी हो रही है इसका मरम्मत जल्द कराया जाए, श्रीकांत ने कहा कि यह पिपर पांती तिवारी का मुख्य मार्ग है इसके मरम्मत व जीर्णोद्धार के लिए सरकार ध्यान दे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img