Tuesday, September 27, 2022
Homeमहराजगंजयातायात नियमों के पालन के लिए छात्र एवं छात्राओं को दिलाई गई...

यातायात नियमों के पालन के लिए छात्र एवं छात्राओं को दिलाई गई शपथ

रफीउल्लाह इस्लामिया इंटर कॉलेज में छात्र एवं छात्राओं को सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में जानकारी दी गई

दबंग भारत न्यूज़ – परतावल क्षे‌‌त्र के अन्तर्गत सिसवा मुंशी में स्थित रफीउल्लाह इस्लामिया इंटर कॉलेज सिसवा मुंशी महराजगंज में छात्र एवं छात्राओं को सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में प्रधानाचार्य श्री श्रवण कुमार गौतम के द्वारा विस्तृत जानकारी दी गई तथा यातायात के नियमो के पालन हेतु बच्चो को शपथ दिलाई गई ।

विशेष रूप से पैदल तथा साईकिल चालकों को सड़क के बाईं तरफ चलना तथा नाबालिक लड़को को वाहन न चलाना तथा कम दूरी जाने के लिए साईकिल का प्रयोग करना दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करना तथा बड़े वाहनों को चलाते समय सिटबेल्ट का प्रयोग करना इसके अतिरिक्त यातायात के सभी नियमो का पूर्ण रूप से पालन करने का शपथ दिलाया गया।

तथा साथ ही साथ कक्षा 11th के छात्र दिलीप गुप्त ने कहा कि सप्ताह में एक दिन जिले के सभी स्कूल एवं कॉलेजों के सभी अध्यापक व कर्मचारियों को सप्ताह में कम से कम एक दिन साईकिल से कार्यालय आना चाहिए इससे हमारे वातावरण को प्रदूषित होने से कुछ कम किया जा सकता हैं। इस कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंधक श्री तुफैल अहमद और शिक्षक संजीव मित्तल,खालिद हसन,कैलाश सिंह,सुनील सर,अशोक दुबे, मजहरुद्दीन खान,जमात अली,देवेन्द्र शर्मा तथा विद्यालय के छात्रों के लीडर दिलीप गुप्त एवं अन्य छात्र उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img