Wednesday, June 22, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसिसवां मुंशी में युवाओं द्वारा अमर शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए...

सिसवां मुंशी में युवाओं द्वारा अमर शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए कैंडिल मार्च निकाला गया

महराजगंज में परतावल क्षेत्र के सिसवां मुंशी चौराहा पर आज शाम 6बजे सैकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर वीर शहीदो को नम आँखो से याद किया । लोगों ने हाथों मे तख्तियां लिया पाकिस्तान मुर्दाबाद तथा हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगे।
सोनू पटेल जी ने कहा कि कश्मीर समस्या का सबसे बड़ा कारण अलगाववादी गुट है जो पैसे के लालच देकर जो नवयुवक को आतंकवाद में धकेल रहे है जो कम उम्र में ही इन लोगो को गुमराह करके ऐसी घटनाओं को अंजाम दिलवा रहे है । इसी क्रम में नागेश्वर पटेल जी ने कहा कि हमारे सरकार को चाहिए कि इनके पास आये हुए सुरक्षा फंडों को शिघ्र बन्द करें।

शहंशाह जी का कहना है कि सबसे पहले इस घटना का निंदा करते है और भविष्य में ऐसी घटना न हो ।और भारत सरकार को कड़े से कड़े कदम उठाने की ज़रूरत है तथा आतंकवादी संगठनों पर समूल नष्ट करने का विचार करना चाहिए । इसी क्रम में कस्तूरबा ग़ांधी के शिक्षक आनन्द ने कहा कि देश की जो मांग है उसपर भारत सरकार अच्छर सह विचार करें और कश्मीर से समूल आतंकवादी को विनाश करने का सेना को आजादी दे। वही अखिलेश मोदनवाल बोले कि पकिस्तान के खिलाफ खुली जंग की चेतावानी दे और पाकिस्तान को अपने हद में रहने की नसीहत दे नही तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। इस अवसर पर इस दौरान अफसर अली, सुरेन्द्र प्रजापति, जावेद, अमजद सिद्दीकी नारद राव ,राम टहल युवा नेता एजाज खान, जितेंद्र, भृगुनाथ पटेल, सतेश्वर पटेल, तकसीम अली, इस्तफ़ा , तौवाब, रामेश्वर, प्रभाकर, राम दुलारे, मोहन जायसवाल, लगभग 200 से अधिक की संख्या में पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए डेरवा, लक्ष्मीपुर, बेलवा, सिसवा मुंशी चौराहे तक कैंडल मार्च निकाले।

इकबाल अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Must Read

spot_img