Sunday, June 19, 2022
Homeमहराजगंजआपरेशन कायाकल्प के तहत परतावल ब्लॉक सभागार में समीक्षा बैठक आयोजित की...

आपरेशन कायाकल्प के तहत परतावल ब्लॉक सभागार में समीक्षा बैठक आयोजित की गई

विद्यालयों में कायाकल्प के अधूरे कार्यो की जानकारी ग्राम पंचायतों के सचिवों व ग्राम प्रधानों को दिया

महराजगंज : आपरेशन कायाकल्प के तहत आज दिन बृहस्पतिवार को परतावल ब्लॉक सभागार में खंड शिक्षा अधिकारी की अध्यक्षता में ग्राम प्रधानों एवं सचिव की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई । इस बैठक में खंड विकास अधिकारी प्रवीण शुक्ला , सीडीपीओ नीरजा गुप्ता, स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी वेद प्रकाश चौरसिया, पशु चिकित्सा अधिकारी जयसवाल की उपस्थिति में विद्यालयों में कायाकल्प के अधूरे कार्यो को यथाशीघ्र पूर्ण कराने , पंचायत भवन, सामुदायिक शौचालय, वृक्षारोपण ,संचारी रोग व प्रधानमंत्री आवास से संबंधित बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी श्याम सुंदर पटेल ने विद्यालयों में कायाकल्प के अधूरे कार्यो की जानकारी ग्राम पंचायतों के सचिवों व ग्राम प्रधानों को दिया और कहा कि विद्यालय के अधूरे कार्यो की समीक्षा जिले और प्रदेश स्तर पर की जा रही है।लापरवाही करने वालो पर कार्यवाही होगी। और कहां की ग्राम पंचायतों के सचिव और विद्यालय के प्रधानाध्यापक आपसी सामंजस्य व वार्तालाप कर विद्युतीकरण, पेयजलापूर्ति, बालक, बालिका शौचालय, श्यामपट्ट, रैप्म आदि के अधूरे कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करावा लें।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान गोरख प्रसाद, कमरुद्दीन , सचिन सिंह, पिपरिया ग्राम प्रधान प्रतिनिधि वसीम खान, राजनंदिनी , जयराम यादव , राजेश गुप्ता, सहाना, मनोरमा देवी ,लीलावती, एजाजुद्दीन अली मोहम्मद , अगिरा, मनोरमा देवी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img