Sunday, June 19, 2022
Homeमहराजगंजपरतावल में रोड चौड़ीकरण को लेकर सपा जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को दिया...

परतावल में रोड चौड़ीकरण को लेकर सपा जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

डीएम को ज्ञापन देने के बात वार्ता करते जिला अध्यक्ष आमिर हुसैन परतावल गोरखपुर रोड के मुद्दे पर

महराजगंज/ परतावल

दबंग भारत न्यूज़ :- परतावल से गोरखपुर मार्ग पर बन रही फोरलेन सड़क जो परतावल चौराहे से गोरखपुर की तरफ सौ मीटर चौड़ी होनी है उसको पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों व ठेकेदार द्वारा मानक में बार बार बदलाव करके परतावल के दुकानदारों के साथ दुर्व्यवहार और शोषण किया जा रहा है जिसका सपा जिलाध्यक्ष आमिर हुसैन नर विरोध किया है और जिलाधिकारी महराजगंज को पत्र लिखकर इसमे हस्तक्षेप करने की मांग किया है।

जिलाधिकारी महराजगंज डॉ उज्ज्वल कुमार को दिये गए ज्ञापन में सपा जिलाध्यक्ष ने लिखा है कि परतावल चौक के दुकानदारों को बेवजह आये दिन परेशान किया जा रहा है जिसके कारण परतावल के लोग परेशान है।इसके पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में परतावल से गोरखपुर तक फोरलेन सड़क चौड़ीकरण का प्रस्ताव हुआ था और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने सड़क के मध्य रेखा से 12.5 मीटर की पैमाईश कराकर निशान लगवा दिया था । पुनः इसी सड़क का फरवरी माह में दोबारा पैमाईश हुआ और मध्य रेखा से 13 मीटर निशान लगा दिया गया जिस पर परतावल चौराहे के दुकानदार व व्यापारी गणों ने आपत्ति जताई व विरोध किया।

पुनः लेखपाल कानूनगो और पीडब्ल्यूडी आदि की मौजूदगी में निशानदेही तय हुई और दुकानदार व व्यापारीगण ने निशान देही के मुताबिक अपना दुकान और मकान तोड़कर सही कराया है ।लेकिन पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और ठेकेदार के मिलीभगत से परतावल चौराहे से गोरखपुर रोड पर सिर्फ 100 मीटर मध्य रेखा से 14.50 मीटर एक तरफ डेवलमेंन्ट के नाम पर व्यापरियों के और दुकानदारों के मकान डेमोलिस करने की साजिश किया जा रहा है । जिसको देखते हुए सपा के नवागत युवा जिलाध्यक्ष आमिर हुसैन ने जिलाधिकारी से इस मामले में ब्यापारियों और दुकानदारों पर हो रहे अन्याय में हस्तक्षेप करने की मांग किया है

Leave a Reply

Must Read

spot_img