Friday, June 24, 2022
Homeमहराजगंजएम आई पब्लिक स्कूल में दिनदहाड़े चोरी, 30 हज़ार का सामान गायब

एम आई पब्लिक स्कूल में दिनदहाड़े चोरी, 30 हज़ार का सामान गायब

कोल्हुई / महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – महाराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरो ने जमकर मचाया आतंक जिससे क्षेत्रवासियों में डर का माहौल बना हुआ है। पूरी जानकारी के लिए बता दे स्थानीय थाना क्षेत्र के चंदनपुर गांव के पास स्थित एमआई पब्लिक स्कूल में चोरो द्वारा दिनदहाड़े स्कूल का ताला तोड़कर कार्यालय में रखे अभिलेखों को तीतर बितर कर दिया गया और लगभग 30 हज़ार का सामान गायब कर दिया गया जिसमे एम्पलीफायर , म्यूजिक सिस्टम, मोटर सहित शिक्षण सामग्री शामिल है।

उक्त मामले में विद्यालय प्रबंधक इरफान अहमद ने बताया विगत कुछ माह से कोरोना वैश्विक महामारी के कारण शासन के आदेशानुसार विद्यालय को बंद कर दिया गया है, ऐसी स्थित में विद्यालय में किसी का आना जाना नही है वही शनिवार को दिन में चोरो ने विद्यालय परिसर में घुसकर हैंडपाइप उखाड़ दिया और उसके हैंडल से कार्यालय का ताला तोड़ वहाँ रखे म्यूजिक सिस्टम, एम्पलीफायर आदि सामानों पर हाथ साफ कर दिया जिसकी जानकारी उन्हें देर शाम को हुई।

सूत्रों के मुताबिक कोल्हुई क्षेत्र में पुलिस प्रशासन एक बार फिर लापरवाही बरतने से बाज नही आ रही है जिससे दिन प्रतिदिन क्षेत्र में चोरी की घटनाएँ में बढ़ोत्तरी होती जा रही है।

Leave a Reply

Must Read

spot_img