Monday, June 27, 2022
Homeमहराजगंजपरतावल में नगर पंचायत कर्मचारियों ने चलाया अतिक्रमण मुक्त अभियान

परतावल में नगर पंचायत कर्मचारियों ने चलाया अतिक्रमण मुक्त अभियान

महराजगंज, परतावल 

दबंग भारत न्यूज़ – शनिवार को नगर पंचायत परतावल के  दर्जनों  कर्मचारियों द्वारा  परतावल- महराजगंज मार्ग पर पुलिस चौकी के बगल में तथा कप्तानगंज मार्ग पर परतावल बाजार में अतिक्रमण  को हटाकर साफ किया गया। जिसका नगर पंचायत परतावल के व्यापारियों ने विरोध प्रकट किया ।

वही व्यापार मंडल के लोगों ने इस अतिक्रमण मुक्त अभियान का विरोध  किया और कहा कि इसके पहले अतिक्रमण हटाने की ना तो नोटिस दिया गया और ना ही सूचना दी गई  जो नितांत गलत कार्यवाही है।

जब इस संबंध में नगर पंचायत परतावल की अधिशासी अधिकारी देवेंद्र मणि त्रिपाठी से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि आज परतावल के महराजगंज मार्ग पर पुलिस चौकी के बगल में अतिक्रमण को हटाया गया तथा कप्तानगंज मार्ग पर अतिक्रमण भी हटाया गया है और बहुत जल्द ही सभी रोड पर  अतिक्रमण हटवा दिया जाएगा। पंचायत चुनाव में व्यस्तता के कारण थोड़ा विलंब हो रहा है नगर पंचायत परतावल को अतिक्रमण मुक्त करवा दिया जाएगा।

इस कार्रवाई के दौरान हिंदू युवा वाहिनी नेता काशी सिंह, राजन मद्धेशिया, नगर पंचायत परतावल के विष्णु गुप्ता, शिवम द्विवेदी, आनंद गुप्ता, सूरज सिंह, राहुल सिंह,  सुमित सिंह ,सर्वेश सिंह आदि कर्मचारी सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img