कृषि कानून के विरोध में, किसान ने अपनी दस बीघा फ़सल नष्ट किया।

किसान गुड्डू चौधरी की माने तो गाजीपुर बॉर्डर पर हमारा आंदोलन चल रहा है

उत्तर प्रदेश , मुजफ्फरनगर

दबंग भारत न्यूज़ – कृषि कानून बिल को लेकर चल रहे किसानों के आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने यूपी के किसानों से आह्वान किया था, कि वह आंदोलन में पहुंचने के लिए चाहे अपनी खड़ी फसल को नष्ट कर दें लेकिन आंदोलन में जरूर पहुंचे। जिसके चलते रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के भैसी गांव निवासी किसान गुड्डू चौधरी  ने अपने ट्रैक्टर रुटरी से आधी तैयार हो चुकी 1 एकड़ लगभग 10 बीघा गेहूं की खेती को रुटरी चला कर नष्ट कर दिया।

किसान गुड्डू चौधरी की माने तो गाजीपुर बॉर्डर पर हमारा आंदोलन चल रहा है और सरकार हमें आतंकवादी खालिस्तानी बता रही है। सरकार हमें हमारी फसलों का ल ठीक रेट नहीं दे पा रही है इसी कारण हमने अपनी गेहूं की फसल को आज जोत दिया है, राकेश टिकैत जी का आवान था हमने अपनी फसल नष्ट कर दी और अब हम गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन में जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles