श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है ।

महराजगज जनपद के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है और इस क्षेत्र मे चोरी की घटना आम बात हो गई है । अभी यहाँ पिछले एक माह में चोरों ने एक बोलेरो चोरी , एक पिकप चोरी , गोरखपुर रोड से इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में नकाब काटकर चोरी तथा घर के चैनल का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस तरह की घटना से क्षेत्र के लोगो मे खलबली मची हुई है। और लोगो में चोरों का आतंक व्याप्त है। अभी तक पुलिस द्वारा एक भी घटना का खुलासा नहीं हो पाया है जिससे लोगो मे काफी भय का माहौल बना हुआ है ।


इसी क्रम में परतावल कप्तानगंज रोड पर स्थित ढाठर टोला के पास बीती रात सुमित्रादेवी पत्नी रवि गुप्ता जो कि किसी कार्य से एक सप्ताह पूर्व गोरखपुर गए हुए थे।जिसका फायदा उठाकर चोर चैनल का ताला तोड़कर घर में घुस गया और अलमारी बक्से तोड़कर उसमें रखा गहना , कपन और नगद ₹50000 लेकर फरार हो गए। और सुबह जब पड़ोसियों ने घर का चैनल का ताला टूटा देखा तो घर के मालिक को फोन किया। सूचना पाकर पहुंचे मकान मालिक ने इसकी सूचना तत्काल श्यामदेउरवा पुलिस को दी ।

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष जय शंकर मिश्रा से पूछे जाने पर बताया कि मामला सज्ञान में नही है तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी ।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles