सियासी हलचल बढ़ी, कमल हासन ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नेताओं के बीच मेल मुलाकात का दौर तेज हो गया है।

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नेताओं के बीच मेल मुलाकात का दौर तेज हो गया है। भाजपा के खिलाफ तमाम दलों में एकजुटता जोर पकड़ रही है। इसी सिलसिले में मक्कल नीधि मय्यम के प्रमुख व अभिनेता कमल हासल ने आज प. बंगाल की मुख्यमंत्री कमल हासन से मुलाकात की। ये मुलाकात प. बंगाल के हावड़ा में नबन्ना में हुई।  

मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा, मुलाकात बहुत अच्छी रही, मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि अंडमान में टीएमसी के साथ हमारा गठबंधन है। उम्मीद है कि भविष्य में ये रिश्ता और गहराएगा। मैं उम्मीदवार के प्रचार के लिए वहां जा रहा हूं। 

बता दें कि ममता बनर्जी इस वक्त भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी के विरोध की धुरी बनी हुई हैं। महागठबंधन की परिकल्पना उनके इर्द गिर्द ही घूमती है। भाजपा के खिलाफ वह कोलकाता में बड़ी रैली भी कर चुकी हैं। यहां इस बार टीएमसी और भाजपा के बीच असली मुकाबला है। 

वहीं, कमल हासन भी राजनीति में कूद पड़े हैं। उन्होंने पिछले साल अपनी पार्टी एमएनएम बनाई। 2014 के शुरुआती दौर में वह भाजपा और पीएम मोदी के समर्थन में नजर आते थे, लेकिन वक्त बीतने के साथ साथ वह भाजपा के विरोध में उतर पड़े। 

Source :- www.amarujala.com

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles