केन-बेतवा लिंक परियोजना’ आज धरातल पर आकार लेने की दिशा में बढ़ गयी है – योगी आदित्यनाथ

केन-बेतवा लिंक परियोजना’ आज धरातल पर आकार लेने की दिशा में बढ़ गयी है।

उत्तर प्रदेश

दबंग भारत न्यूज़ – ‘विश्व जल दिवस’ के अवसर पर आदरणीय प्रधानमंत्री जी की वर्चुअल उपस्थिति में आज ‘कैच द रेन अभियान’ की ऐतिहासिक शुरुआत हुई। इसके साथ ही केन-बेतवा को आपस में जोड़ने की यह प्रथम परियोजना जल संवर्धन के महत्व को प्रदर्शित करती हुई आदरणीय प्रधानमंत्री जी की दूरदर्शिता की अनुपम मिसाल है।

‘केन-बेतवा लिंक परियोजना’ हेतु उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश एवं केंद्र की सरकार के बीच समझौता हो गया है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी का आभार जिन्होंने श्रद्धेय अटल जी के सपने ‘नदी जोड़ो योजना’ को साकार करने का बीड़ा उठाकर इस परियोजना को जमीन पर उतारने का निर्णय लिया है।

आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा वर्षा जल संरक्षण के लिए प्रदान किया गया मार्गदर्शन अत्यंत प्रेरणाप्रद और उत्साहवर्धक है। आइए, जन भागीदारी से जन सामर्थ्य से हम वर्षा जल को बचाने का संकल्प लें ताकि हमारा आने वाला कल उज्ज्वल और सुरक्षित बन सके।

मेरे लिए यह अत्यंत प्रसन्नता का विषय है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में ‘केन-बेतवा लिंक परियोजना’ आज धरातल पर आकार लेने की दिशा में बढ़ गयी है। यह परियोजना बुंदेलखंड को सूखे से निजात दिलाने के साथ ही वहां की प्रगति का मार्ग भी प्रशस्त करेगी। सभी को हार्दिक बधाई !

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles