Tuesday, August 16, 2022
Homeखेलइंटर क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट में आर के क्रिकेट एकेडमी महराजगंज की लगातार...

इंटर क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट में आर के क्रिकेट एकेडमी महराजगंज की लगातार तीसरी जीत

रोमांचक मुकाबले में आर के किक्रेट एकेडमी महराजगंज ने एस एम टी क्रिकेट क्लब कुशीनगर को हराया,अमित राजपूत मैन आफ द मैच

हरपुर तिवारी, महराजगंज

गोरखपुर जनपद मण्डल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित टूर्नामेंट इंटर क्लब क्रिकेट लीग 2021-22 गोरखपुर के स्थानीय रेलवे ग्राउंड पर खेले गए 35 ओवरों के मैच में आज का मुकाबला एस एम टी क्रिकेट क्लब कुशीनगर और आर के क्रिकेट एकेडमी महराजगंज के बीच खेला गया। आर के की टीम पाँच लीग मैचों में लगातार तीन मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल से एक कदम दूर है। इस मैच में आर के टीम ने टॉस जीतकर कुशीनगर की टीम को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया।

बल्लेबाजी करने उतरी कुशीनगर टीम की शुरुआत अच्छी नही रही, कैफ के 20 रन का कोई बल्लेबाज साथ नही दिया। आर के की कसी हुई गेंदबाजी के सामने 15 ओवरों में पूरी टीम 65 रनों पर ही सिमट गयी। आर के टीम के अमित-3 इमरान-2,, अमन-1, सकील-2,रेहान-1 विकेट की कसी हुई गेंदबाजी की बदौलत 10 विकेट खोकर मात्र 65 रन का स्कोर कर पायी। 66 रन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उतरी आर के की टीम की शुरुआत भी अच्छी नही रही, अमन-13 और विशाल-14 के अतिरिक्त कोई बल्लेबाज बेहतर न कर सका, लक्ष्य को बहुत कड़ी परीक्षा के बाद 66 रनों के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

68 रन बनाते हुए लक्ष्य को 18 ओवर में प्राप्त कर टीम को 2 विकेट से जीत दर्ज की। कुशीनगर की टीम की गेंदबाजी भी कुछ कम नही रही।जानू अंसारी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटखाये किन्तू अपनी टीम को जीत ना दिल सके। अमित राजपूत के शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Leave a Reply

Must Read

spot_img