Thursday, June 23, 2022
Homeमहराजगंजप्रधानमंत्री आवास के लिए फार्म जमा करने के लिए दिन भर लोगो...

प्रधानमंत्री आवास के लिए फार्म जमा करने के लिए दिन भर लोगो का तांता लगा रहा

शनिवार को प्रधानमंत्री आवास के लिए कुल 612 फार्म जमा हुए।

महराजगंज, परतावल

दबंग भारत न्यूज़ – नगर पंचायत कार्यालय परतावल पर दूसरे दिन शनिवार को प्रधानमंत्री आवास के लिए फार्म जमा करने के लिए दिन भर लोगो का तांता लगा रहा इस दौरान कुल 612 फार्म जमा हुआ। बता दें कि नगर पंचायत परतावल में शनिवार बंदी का दिन था लेकिन दिन भर काउंटर पर लाइन लगाकर लोग फार्म जमा करने के लिए परेशान दिखे वही बंदी का दिन होने के कारण लोगो फोटो कॉपी कराने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी ।

इस दौरान परियोजना अधिकारी प्रदीप शुक्ल और ईओ देवेन्द्र कुमार त्रिपाठी भी मौके पर लोगो के फार्म भरने से लेकर हर प्रकार की मदद के लिये तत्तपर दिखाई दिये । वही ईओ देवेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अभी फार्म जमा किया जा रहा है नगर पंचायत में जो भी फार्म आया है उसकी जांच कराने के बाद जो भी पात्र होगा उसे आवास का लाभ दिया जाएगा साथ – साथ यह भी कहा कि जो लोग फार्म भरने से वंचित रह गये है वह बाद में भी फार्म जमा कर सकते है । यह आवास योजना पूर्ण रूप से निशुल्क है किसी के झांसे अथवा बहकावे में आकर आवास के नाम पर पैसा देने की जरूरत नहीं है ।

इस अवसर पर E O देवेंद्र मणि त्रिपाठी, परियोजना अधिकारी प्रदीप शुक्ला , शिवम दिवेदी, दीपक सिंह, आशीष ,अम्बरीष, ओम प्रकाश आदि नगर पंचायत कर्मी मौके पर उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Must Read

spot_img