Saturday, June 15, 2024
Homeमनोरंजनप्रवासी मजदूरों को ट्रिब्यूट मनोज बाजपेयी की आवाज में भोजपुरी रैप सॉन्ग

प्रवासी मजदूरों को ट्रिब्यूट मनोज बाजपेयी की आवाज में भोजपुरी रैप सॉन्ग

मनोज बाजपेयी की आवाज में भोजपुरी रैप

मनोरंजन

दबंग भारत न्यूज़ :- अब तक आपने कई भाषाओं में रैप सुना होगा, लेकिन अब भोजपुरी में भी एक जबरदस्त रैप स़ॉन्ग रिलीज हो गया है. जिसे किसी और नहीं बल्कि सभी के चेहेते और टैलेंटेड एक्टर मनोज बाजपेयी ने गाया है. एक्टिंग के बाद मनोज बाजपेयी ने अब सिंगिंग में भी अपना हुनर दिखाया है. मानना पड़ेगा कि मनोज बाजपेयी यहां भी अपना जादू दिखाने में कामयाब रहे

रैप सॉन्ग का नाम है ‘बम्बई में का बा’. गाने को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. लिरिक्स डॉक्टर सागर के हैं. म्यूजिक अनुराग Saikia ने कंपोज किया है. म्यूजिक वीडियो में इंग्लिश लिरिक्स भी लिखे गए हैं. ताकि नॉन भोजपुरी लोगों को गाना समझ आ सके. रैप सॉन्ग गाते हुए मनोज बाजपेयी का स्वैग देखते ही बनता है. मनोज का ये अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. मनोज का ये गाना उन प्रवासी मजदूरों को ट्रिब्यूट देता है जो मेट्रोपोलिटन शहरों में मेहनत कर अपना घर पालते हैं और जरूरतों को पूरा करते हैं.  

सोशल मीडिया पर इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों ने गाने को मास्टरपीस, कूल और जबरदस्त बताया है. कई लोगों ने इस रैप सॉन्ग को सिस्टम और सरकार के मुंह पर कड़ा तमाचा बताया है. गाने ‘बम्बई में का बा’ को कोरोना काल के बीच में शूट किया गया था. ये गाना एक दिन में शूट हुआ था. 

Leave a Reply

Must Read

spot_img