पंचायत चुनाव से पहले वोटर लिस्ट को दुरुस्त करने के लिए आयोग के निर्देश

29 दिसंबर को अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन किया जाएगा

उत्तर प्रदेश / दबंग भारत न्यूज़ – पंचायत चुनाव से पहले वोटर लिस्ट को दुरुस्त कराने के लिए आयोग के निर्देश पर एक अक्तूबर से पुनरीक्षण अभियान शुरू हुआ था। बीएलओ ने घर-घर जाकर ऐसे पात्रों को डाटा जुटाया है जो वोटर नहीं बन पाए हैं। उनके नाम वोटर लिस्ट में दर्ज कराए गए हैं।

अंतिम प्रकाशन से पहले वोटर लिस्ट का मिलान कराया जा रहा है। कोई नाम छपने से छूट तो नहीं गया है। कलक्ट्रेट पर वोटर लिस्ट के मिलान का कार्य शुरू हो गया है। वोटर लिस्ट के अंतिम प्रकाशन के बाद जिन पात्रों के नाम छूट गए हैं वे 11 दिसंबर तक दावे आपत्तियां दर्ज करा सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles