Tuesday, September 27, 2022
Homeगोरखपुरनिगरानी समिति की बैठक मे उपजिलाधिकारी ने दिया दिशा निर्देश

निगरानी समिति की बैठक मे उपजिलाधिकारी ने दिया दिशा निर्देश

उपजिलाधिकारी ने कहां की संबंधित कर्मी घर -घर जाकर सर्वे करेंगे तथा कोविड के लक्षण मिलने पर दवा किट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

कैम्पियरगंज , गोरखपुर

दबंग भारत न्यूज़ – नवसृजित नगर पंचायत चौमुखा के निगरानी समिति की बैठक तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में उपजिलाधिकारी ने कहां की संबंधित कर्मी घर -घर जाकर सर्वे करेंगे तथा कोविड के लक्षण मिलने पर दवा किट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

उपजिलाधिकारी श्री सिंह ने कहा कि निगरानी समिति के सदस्य अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए सभी घरो का सर्वे करें तथा कोरोना के लक्षण मिलने पर 24 घंटे के अंदर कोविड जांच करायें तथा बीमार व्यक्ति को दवा किट उपलब्ध कराते हुए उन्हे कोविड 19 के नियमों का पालन करने का सलाह दें। उन्होने कहा कि शव को दाह संस्कार कराने में समिति के लोग सहयोग करें,अगर कहीं लावारिश शव या किसी भी व्यक्ति को दाह संस्कार करने में कठिनाई हो तो वह या समिति के सदस्य या राजस्व कर्मी को सूचित करें। उन्होंने बैठक के माध्यम से सभी नागरिक से अपील की वह कोविड 19 के नियमों का पालन करें ,जिससे बढ़ते कोरोनावायरस महामारी पर रोक लग सके।

इस बैठक में स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी मनोरंजन सिंह,एडीओ आदित्य सिंह,ईओ महेंद्र पांडेय,सीडीपीओ,लेखपाल गिरिजा दत्त पांडेय,एआरके गुरविंदर सिंह सहित एएनएम,आशा कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Must Read

spot_img