अब फिल्मों के लिए फीस नहीं लेंगे रणवीर सिंह! जानें वजह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। रणवीर ने पद्मावत, सिंबा और अब गली बॉय के बाद बैक टू बैक हिट फिल्में दी है। इतनी हिट फिल्में देने के बाद अब रणवीर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर अब अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लेंगे बल्कि अभी फिल्मों की कमाई में हिस्सेदारी लेंगे।

खबर है कि रणवीर अपनी अगली फिल्म ’83’ के प्रॉफिट में अच्छा-खासा शेयर लेने वाले हैं। बता दें कि ’83’ देश को पहला विश्वकप दिलाने वाले महान क्रिकेटर कपिल देव की बायॉपिक है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। 

100 करोड़ की कमाई से थोड़ी दूर रणवीर-आलिया की ‘गली बॉय’…

रणवीर सिंह आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म की शुरुआत काफी धमाकेदार रही लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट हो रही है। फिल्म की मंगलवार तक की कमाई को मिलाकर गली बॉय ने 95 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म अब 100 करोड़ से कुछ ही दूर है।

रणवीर की एक्टिंग को लेकर डायरेक्टर जोया ने किया ये कमेंट…

फिल्मकार जोया अख्तर का कहना है कि फिल्म ‘गली बॉय में एक भावुक रैपर मुराद की भूमिका निभाना अभिनेता रणवीर सिंह के लिए मुश्किल काम नहीं था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जोया ने कहा, ‘हम हमेशा रणवीर की उत्साह से भरी हंसती खेलती छवि देखते हैं लेकिन वह बेहद भावुक, चीजों को काफी गहराई से समझने वाले और संजीदा इंसान हैं।’ 

जोया ने आगे कहा कि मेरी उनसे गहरी दोस्ती है और मुझे पता है कि वह बेहद संवेदनशील है। इसलिए मेरे लिए उनसे यह कराना आसान था। मुझे लगता है कि वह बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई किरदार है जिसे वह निभा ना सकें।

Source :- livehindustan.com

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles