जिलाधिकारी द्वारा कार्यालय कक्ष चिकित्साधिकारियों के साथ की गयी बैठक

महराजगंज

दबंग भारत न्यूज़ – डा0उज्ज्वल कुमार द्वारा कार्यालय कक्ष में कोविड 19 से सम्बन्धित चिकित्साधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम व कोरोना की जाच बढाने पर जोर दिया गया । जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी तथा नोडल अधिकारी/ए0सी0एम0ओ0आइ 0ए0अन्सारी को निर्देशित किया कि जाच प्रक्रिया को बढाये । जिससे कोरोना की बढते संख्या को नियंत्रित किया जाय । सार्वजनिक स्थलो,रोडवेज,वार्डर एरिया में स्थान चिन्हित कर बाहर से आने वाले यात्रियों की जाच अवश्य करायें ।

महराजगंज में कुछ दिन पूर्व कोरोना संक्रमण के मरीज शून्य थे,अचानक बढोत्तरी चिन्ता का सबब है इसमें लापरवाही कत्तई न करें । होली के त्योहार में बाहर से आने वाले प्रवासियों पर अधिक नजर रखा जाय । उन्होने कहा कि वैक्सीनेशन में भी प्रचार प्रसार की आवश्यकता है 60 वर्ष के सिनीयर सिटीजन नजदीकी सरकारी हास्पीटलो में जाय व निःशुल्क कोविड का टीका लगाये । उन्होने यह भी कहा कि 45 से 59 वर्ष के गम्भीर रोगो से ग्रसित मरीज भी टीका लगवा सकते है ।

उक्त अवसर पर मुख्य चिकितासाधिकारी ए0के0श्रीवास्तव,अपर जिलाधिकारी कुन्ज बिहारी अग्रवाल, ज्वाइन्ट मजिस्टेट तेजा साई सिलम सहित स्वास्थ्य के अधिकारी भी मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

[td_block_social_counter facebook="dabangbharatnews" twitter="dabang_bharat" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" instagram="dabangbharat" youtube="channel/UC6yBKlSw63mA_zdzht49lvQ"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles